बीजिंग चेंग-चेंग Weiye अल्ट्रासोनिक एस एंड टी कं, लिमिटेड

बिक्री & समर्थन
एक बोली का अनुरोध
Select Language
English
French
German
Italian
Russian
Spanish
Portuguese
Dutch
Greek
Japanese
Korean
Hindi
Turkish
Indonesian
Vietnamese
Thai
Polish
होमउत्पादPiezo सिरेमिक तत्व

हाइड्रॉफ़ / पानी के नीचे सेंसर / सेंसर के लिए डिस्क सिलेंडर की अंगूठी ट्यूब पीयो सिरेमिक एलिमेंट

प्रमाणपत्र
च्छी ुणवत्ता अल्ट्रासोनिक सफाई ट्रांसड्यूसर on sale च्छी ुणवत्ता उच्च शक्ति अल्ट्रासोनिक transducer on sale
अल्ट्रासोनिक ट्रांसड्यूसर बहुत अच्छा है, सभी के लिए धन्यवाद

—— Frank

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, सर्वोत्तम मूल्य। हर संतुष्ट

—— Luck

बहुत अच्छी सेवा

—— JULO

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ

हाइड्रॉफ़ / पानी के नीचे सेंसर / सेंसर के लिए डिस्क सिलेंडर की अंगूठी ट्यूब पीयो सिरेमिक एलिमेंट

बड़ी छवि : हाइड्रॉफ़ / पानी के नीचे सेंसर / सेंसर के लिए डिस्क सिलेंडर की अंगूठी ट्यूब पीयो सिरेमिक एलिमेंट

उत्पाद विवरण:

उत्पत्ति के प्लेस: सीएन
ब्रांड नाम: CCWY
प्रमाणन: RoSH

भुगतान & नौवहन नियमों:

न्यूनतम आदेश मात्रा: 20 ~ 50
पैकेजिंग विवरण: सामान्य पैकिंग
प्रसव के समय: 30 दिन
आपूर्ति की क्षमता: 1000PCS + प्रति माह
विस्तृत उत्पाद विवरण


हाइड्रॉफ़ / पानी के नीचे सेंसर / सेंसर के लिए डिस्क सिलेंडर की अंगूठी ट्यूब पीयो सिरेमिक एलिमेंट

पाइजिएचिकर सिरेमिक
जब पाइज़ेइलेक्ट्रिक सिरेमिक में वोल्टेज लागू होता है, तो यांत्रिक विरूपण वोल्टेज और आवृत्ति के परिवर्तन के साथ होगा। दूसरी ओर, जब पीज़ोइलेक्ट्रिक मिट्टी के पात्र को हिलते समय, एक चार्ज उत्पन्न करेगा। इस सिद्धांत के अनुसार, जब वाइब्रेटर दो पीजोइलेक्ट्रिक सिरेमिक या पीज़ोइलेक्ट्रिक सिरेमिक और एक धातु शीट का एक रूप है, जिसे बिमोरफ तत्व कहा जाता है, एक संकेत लागू करता है, तो यह झुकने के कारण अल्ट्रासोनिक कंपन का उत्सर्जन करेगा। इसके विपरीत, जब एक अल्ट्रासोनिक कंपन को bimorph तत्व पर लागू किया जाता है, तो एक विद्युत संकेत उत्पन्न होता है। उपरोक्त के आधार पर, piezoelectric चीनी मिट्टी की चीज़ें अल्ट्रासोनिक सेंसर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है


पायज़ो सिलिन्डर्स (ट्यूब्स)
पायजालेक्ट्रिक अल्ट्रासोनिक एयर ट्रांसड्यूसर
अल्ट्रासोनिक ध्वनि, पानी के नीचे ध्वनि

अंगूठी के piezoelectric सिरेमिक ट्रांसड्यूसर का उपयोग हाइड्रॉफ़ोन, पानी के नीचे के संवेदक, सोनार आदि के लिए व्यापक रूप से किया जाता है।
अधिक विशेष piezoelectric सिरेमिक ग्राहक के अनुरोध के रूप में किया जा सकता है।
हमारी टीम आपको पेशेवर पीजोइलेक्ट्रिक प्रौद्योगिकी प्रदान करेगी

1. उच्च संक्षारण प्रतिरोधी, लंबे काम जीवन
2. इसमें डिस्क, सिलेंडर, रिंग, ट्यूब शामिल हैं

भौतिकी उत्तर

1. piezoelectricity के अस्तित्व का कारण है?
जरूरी इकाई जो परमाणुओं से बना एक घुमक्कड़ या घन आकार का पिंजरे है, कुछ परमाणु जाली संरचनाओं में मौजूद है। कोशिका के अंदर, पिंजरे एकल अर्ध-मोबाइल आयन के लिए जिम्मेदार है, जिसमें कई क्वांटम स्थिति स्थितियां हैं। विद्युत क्षेत्र को लागू करने या पिंजरे (लागू तनाव) को विकृत करके, आयन पोस्ट राज्य परिणामस्वरूप शिफ्ट करेगी। पिंजरे और केंद्रीय आयन के बीच युग्मन द्वारा मैकेनिकल तनाव में आंतरिक विद्युत क्षेत्र के बदलाव के आधार या रूपांतरण प्रदान किया गया है।

2. पीज़ोसिरेमिक सामग्रियों में कैसे पालना और भंग किया जा सकता है? समझाओ?
पिजोसाइरेमिक्स को कुछ समय के लिए अपने उचित रूप में यादृच्छिक रूप से उन्मुख माइक्रो-डीपोल के संरेखण के लिए उच्च विद्युत क्षेत्र से गुजरना चाहिए क्योंकि चूंकि रासायनिक संरचना सिरेमिक की पीजॉयचिकित्त्र संपत्ति के लिए ज़िम्मेदार नहीं है। संरेखण के कारण इसे "पॉलिंग" कहा जाता है जिसके परिणामस्वरूप उच्च वोल्टेज के आवेदन के परिणामस्वरूप एक "विलोपन तनाव" विद्युत क्षेत्र के आवेदन की वजह से सूक्ष्म सूक्ष्म पर लगाया जाता है यदि कोशिश की जाती है तो विपरीत दिशा में। ध्रुवीकरण में केवल अस्थायी परिवर्तन होता है यदि निम्न स्तर के क्षेत्र को लागू किया जाता है क्योंकि इसे हटाने पर वापस बाउंस होता है मध्यम क्षेत्रों को लागू होने पर गुणों के आंशिक नुकसान के साथ ध्रुवीकरण का कुछ हद तक भी क्षरण हो सकता है। विपरीत दिशा में ध्रुवीकरण का परिणाम होगा यदि उच्च क्षेत्र लागू होते हैं।

3. क्या क्रायोजेनिक तापमान पर पीज़ोसिरेमिक एक्ट्यूएटर का उपयोग करने की कोई संभावना है?
इसका जवाब है हाँ। नीचे से शून्य डिग्री केल्विन में, एल्पीज़ेस एक्ट्यूएटर कार्य करते रहे हैं भले ही यह काउंटर-सहज ज्ञान युक्त हो चूंकि बिजली के खेतों को तापमान से बदला नहीं जा सकता है और अंतर-परमाणु विद्युत क्षेत्र पाईज़ेइलेक्ट्रिक प्रभाव के लिए आधार हैं, क्योंकि पिंजो युग्मन के तापमान में कमी के रूप में सबसे सामान्य पाइज़ोसाइरेमिक्स कम होता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अधिकांश सामग्रियों की गति तरल हीलियम तापमान पर कमरे में मापा जाने वाले एक-सातवें के करीब आती है।

हैंडलिंग और तैयारी के उत्तर
1. वांछनीय आकारों में शीटफपीज़ेसिरेमिक को काटने की प्रक्रिया क्या है?
सिरेमिक को काटने के लिए एक विशेष हीरा देखा जाता है सीधा किनारे या रेज़र ब्लेड का उपयोग करके, छोटे प्रोटोटाइप भागों को नियंत्रित ब्रेक बनाने और पाइज़ो सतह को स्कोर करने के लिए पीज़ोसिरेमिक शीट स्टॉक से काटा जा सकता है। इस पद्धति से अभ्यास के साथ भी दोहराया कटौती या सीधे-तरफा भागों का लाभ मिलता है। यह एक बार कुछ खुद को चुनना होगा

2. विभिन्न संरचनाओं के लिए piezoceramic संबंधों की प्रक्रिया क्या है?
कई अनुप्रयोगों में, दो भागों के एपॉक्सिस और साइनोस्रीलाट ने बहुत मदद दिखायी है बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए, किसी व्यक्ति को अपनी बीडिंग आवश्यकताओं को विशेषज्ञ से या इन सामग्रियों के निर्माता से संपर्क कराना चाहिए। संचालन में शामिल हैं:

  1. धातु की सतहों में शामिल होने के लिए
  2. आपरेशन का तापमान
  3. कोई असामान्य कतरनी तनाव आवश्यकताओं

3. क्या कोई वास्तविकता पीज़ोसिरेमिक शीट्स में सचमुच नाजुक है?
सिंगल शीट पीजोस्कोरेमिक को संभालने के दौरान देखभाल की जानी चाहिए क्योंकि वे बेहद नाजुक हैं। अगर वे गिराए जाते हैं और जब एक धातु शिम को एक साथ दो पीजो शीट्स में बांट दिया जाता है, तो पिज़्ज़ा चादरें बहुत मानक झुकाए हुए तत्वों की तरह क्षतिग्रस्त होने के बावजूद खराब हो जाती हैं।

4. पीईज़ोसाइमेरिक्स के नीचे संलग्न होने पर विद्युत संपर्क बनाने की प्रक्रिया क्या है?
पीजो भाग और धातु सब्सट्रेट के बीच सबसे प्रभावी तकनीक एक प्रवाहकीय बंधन बनाने के लिए है। एक इलेक्ट्रिकल लीड पाइज़ोसिरेमिक शीट के बाहरी पक्ष से जुड़ा हुआ है, जबकि इलेक्ट्रिकल लीड सब्सट्रेट से जुड़ा होता है, खासकर जब सब्सट्रेट प्लास्टिक या ग्लास होता है। सिरेमिक के नकारात्मक पक्ष की स्थिति में एक तार की आवश्यकता होती है। सब्सट्रेट के लिए पाइज़ो शीट के कोडिंग के दौरान, एक सुसंगत 'ओवरहेंग', 'डिश', 'कटआउट' का उपयोग तार में किया जाना चाहिए, कमरे में हो सकता है

5. इलेक्ट्रोड को हटाने
इलेक्ट्रोड को कुछ विधियों से हटाया जा सकता है जिसमें रेडब्लास्ट, लेजर एब्लेट, रासायनिक रूप से खोदना और रेतपैप शामिल हैं

आवेदन का उत्तर

1. एपीईएज़ोसिरेमिक शीट की आवृत्ति सीमा और कुछ गुण?

आम तौर पर अनुप्रयोगों की आवृत्ति सीमा ट्रांसड्यूसर डिजाइन और उसके आकार और आकृति के साथ जुड़े अनुनादों के माध्यम से पता लगाई जाती है। पीज़ोसिरेमिक शीट के लिए, अंतर्निहित आवृत्ति के लिए कोई सीमा नहीं है पीएसआई -5 ए सामग्री की एक शीट जिसमें 2.85 "स्क्वायर, .0075" मोटी पड़ोसी में लगभग 14 किलोहर्ट्ज़ और 13 मेगाहर्ट्ज मोटाई मोड कंपन की योजनाबद्ध विस्तार मोड है। अल्ट्रासोनिक आवृत्तियों के दौरान बड़े सतह क्षेत्र के हिस्सों में पर्याप्त मौजूदा इकट्ठा होने पर इलेक्ट्रोड के प्रतिरोधक हीटिंग जैसे कारकों को सीमित किया जा सकता है।

2. क्या किसी भी सच्चाई को स्थिर और गतिशील बल सेंसरों के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है?

रिसाव के आरोप के कारण पीईजेओ ट्रांसड्यूसर को स्थिर बल के माप के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। क्षणिक बल माप के लिए उन्हें सफलतापूर्वक केवल 0.1 सेकंड के लिए लागू किया जा सकता है।

3. piezoelectric सामग्री की उम्मीद की जीवन?
अभी तक कोई परीक्षण नहीं है जो "थकान जीवन" का निर्धारण कर सकता है हमारी सुविधा में 1 9 82 से एक परिचालन पाईज़ो प्रशंसक था। इस तरह की गणना में वोल्टेज और बढ़ते हुए होना चाहिए।

4. तापमान कैसे प्रभावित होता है एसिड ट्रांसपोर्टर?
तापमान परिवर्तन के कारण किसी भी पाइज़ो ट्रांसड्यूसर इलेक्ट्रोड के माध्यम से पाईओओसिरेमिक के पाइरोएलेक्ट्रिक गुण वोल्टेज की उपस्थिति के लिए जिम्मेदार हैं। पाइज़ोसाइरेमिक की लगभग प्रत्येक संपत्ति तापमान से प्रभावित होती है। इसके बारे में कोई सामान्य तरीके नहीं है अपने प्रयोग और गणना के अनुसार, उस संदर्भ में निर्भरता को देखा जाना चाहिए।

पाइजो प्रौद्योगिकी उत्तर

1. पीज़ोसाइरेमिक्स के माध्यम से कंपन को समाप्त करने की प्रक्रिया क्या है?
कंपन रद्दीकरण की प्रक्रिया वस्तु के बाहरी सतह में दो पीज़ोसिरेमिक शीट को संलग्न करने के माध्यम से प्राप्त की जा सकती है। वे बिंदु (एक किरण में) के करीब होना चाहिए, जहां अवांछित झुकने को नियंत्रित करना चाहिए। पहली शीट सतह पर तनाव को मापने के लिए उपयोग की जाती है। एक तनाव संवेदक से डेटा को स्मार्ट बॉक्स में रखा जाता है यह गैजेट पावर एम्पलीफायर को नियंत्रित करता है जिसके परिणामस्वरूप दूसरी शीट को ड्राइव किया जाता है। परिणामस्वरूप, दूसरी शीट से यंत्रवत् प्रेरित आंदोलन संरचना में कंपन उत्पन्न करता है, जो अन्य कंपनों के सामने होता है।

2.क्या भविष्य में किसी भी समय चुंबकीय प्रौद्योगिकी की जगह पीइज़ो टेक्नोलॉजी की संभावना है?
चुंबकीय तकनीक की जगह पीइज़ो टेक्नोलॉजी की संभावना संभव नहीं है। चुंबकीय तकनीक शारीरिक संपर्क के बिना बल पर आधारित है दूसरी ओर, पीज़ो टेक्नोलॉजी पूरी तरह से निकायों से सीधे संपर्क करने वाले ताकतों से प्राप्त होती है। उदाहरण के लिए, पिएज़ो एक्ट्यूलेटर के पास सभी सोलोयॉइड अप्रचलित बनाने की क्षमता है। हालांकि, वे भारी होते हैं, इसलिए यह बेहद असंभावित है कि चुंबकीय तकनीक को पाइज़ो टेक्नोलॉजी की वजह से भुलाया जा सकेगा। पिएज़ो एक्ट्यूएटर में मुख्य रुचि कम ऊर्जा पर काम करने के लिए सॉलेनोइड की क्षमता के कारण है

कंपनी का परिचय:
1999 में स्थापित, बीजिंग चेंग-चेंग Weiye विज्ञान और प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड अल्ट्रासोनिक transducers, अल्ट्रासोनिक उपकरण और piezoelectric सिरेमिक में एक पेशेवर निर्माता है
विशेष रूप से 2004 में, हमने एक नए उत्पाद में हमारे अल्ट्रासोनिक ट्यूबलर ट्रांसड्यूसर उपकरण की खोज की और विकसित किया है जो पाइपलाइन और एक आसान काम में वैक्यूम सफाई के बारे में लाए गए अत्यधिक असुविधा को बदलता है। इस उत्पाद को व्यापक रूप से विभिन्न रासायनिक प्रक्रियाओं के लिए आसवन, मिश्रण और मिल में उपयोग किया गया है और हमारे ग्राहकों से बहुत प्रशंसा मिली है।

भुगतान:
हम पेपैल या टी / टी, वेस्टर्न यूनियन आदि स्वीकार करते हैं।

शिपिंग:
आम तौर पर यदि आपकी मात्रा बहुत ज्यादा नहीं है, तो हम फेडेक्स एक्सप्रेस अर्थाइ से बाहर निकलते हैं। या जैसा कि आपकी मात्रा के अनुसार समुद्र या अन्य एक्सप्रेस द्वारा अनुरोध किया गया है

प्रमाणीकरण:
सीई, आईएसओ 9 001, आरओएसएच

Beijing Cheng-cheng Weiye Ultrasonic Science & Technology Co.,Ltd

व्यक्ति से संपर्क करें: Mrs. ChengLihong

दूरभाष:86-10-63818120-8003

फैक्स:86-10-51112989

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें

(0 / 3000)
Copyright © 2014 - 2019 ultrasoniccleaning-transducer.com. All rights reserved.